Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान के खिलाफ अपना पहला केस लड़ेगी अभिरा, रूही बनी मुसीबतों की जड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही की गाड़ी से ऐक्सिडेंट हो जाता है, जिसके कारण वह अरमान से मदद मांगती है, जबकि ऐक्सिडेंट होने वाला शख्स अभिरा से मदद मांगता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: अरमान के खिलाफ अपना पहला केस लड़ेगी अभिरा, रूही बनी मुसीबतों की जड़ 49618

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की, अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को अब काफी सच पता चल गया है। माधव और विद्या उन्हें उनके नकली तलाक के पेपर दिखाते है, जिसे देखकर अरमान खुश होता है। लेकिन, जब उसे माधव के जरिए खबर लगती है, कि यह सब संजय ने दादी सा यानी कावेरी को खुश करने के लिए किया था, तब वह काफी गुस्सा हो जाता है। माधव और विद्या अरमान को रोकते हैं। जबकि दूसरी ओर पूरे परिवार वाले अभिरा से मिलने आते हैं, क्योंकि अब यह फैसल अभिरा पर छोड़ दिया गया है, कि उसे अरमान के साथ रिश्तों में आगे बढ़ना है या नहीं। दादी सा भी इस बात से परेशान है, कि सभी लोग अभिरा की ओर हो गए है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि रूही अपने नाना से गुस्सा हो जाती है और गाड़ी तेज़ी से चलाते हुए जाने लगती है। रूही के नाना भी उसका पीछा करते हैं और उसे रोकने की कोशिश करते हैं। हालांकि, अचानक रूही की गाड़ी के आगे एक शख्स आ जाता है और रूही बहुत डर जाती है। रूही अपना मुकदमा अरमान के पास लेकर पहुंचती है और अरमान उससे वादा करता है, कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। दूसरी ओर रूही की गाड़ी के चपेट में आने वाला परिवार अभिरा से मदद की गुहार लगाता है। अब अभिरा को अपना पहला केस भी अरमान के खिलाफ लड़ना होगा।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।