Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दुविधा में फंसी अभिरा, विद्या को दिया वादा टूटा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में विद्या घायल हो जाती हैं, जो अभिरा से माधव को खतरनाक मिशन पर जाने से रोकने की गुजारिश करती है। अभिरा भी विद्या से वादा करती है, कि वह माधव को इस ख़तरनाक मिशन पर नहीं जाने देगी।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: दुविधा में फंसी अभिरा, विद्या को दिया वादा टूटा 49367

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की, अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) का दिल जीतने के लिए हर मुमिकन कोशिश करता है। जबकि दूसरी ओर विद्या झूमर के नीचे दबने से बच जाती हैं, क्योंकि अभिरा ने अपने जान पर खेलकर उसे बचा लिया। हालांकि, विद्या को फिसलन के कारण थोड़ी चोटें आईं है, जिसे अरमान और अभिरा मिलकर बेडरूम में लेकर जाते हैं। विद्या लगातार माधव के बारे में बात करती है और उसे खतरनाक मिशन पर जाने से रोकने के लिए कहती है। वह अभिरा से गुजारिश करती हैं, कि वह माधव को इस मिशन पर जाने से रोके। अभिरा भी विद्या से वादा करती हैं, कि वह माधव को मिशन पर जाने नहीं देगी।

जबकि संजय अभिरा को घर में देखकर उसपर जासूसी करने का आरोप लगाता है, जिसपर अरमान भड़क जाता है। बाद में, अभिरा माधव को खिड़की के रास्ते विद्या से मुलाकात करवाती है, क्योंकि उन्होंने कसम खाई है, कि वह घर में क़दम नहीं रखेंगे। अगले दिन जब माधव मिशन पर जाने के लिए तैयार होता है, तो अभिरा उसे कमरे में बंद कर देती है। माधव काफी देर तक उसे फर्ज समझाता है, जिसके कारण वह माधव को जाने देती है। विद्या माधव को जाते हुए देख लेती है और उसे गलतफहमी होती है, कि अभिरा ने माधव को रोकने की कोशिश भी नहीं की। विद्या अभिरा पर आग बबूला हो जाती है और रोते हुए पोद्दार हाउस चली जाती है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।