Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: विद्या को फिर लगेगा बड़ा झटका, सौतन के घर रुका है माधव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में विद्या माधव से मिलने जाती हैं, जहां उसे पता चलता है, कि माधव अपनी पहली पत्नी शिवानी के घर ठहरा है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: विद्या को फिर लगेगा बड़ा झटका, सौतन के घर रुका है माधव 49102

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) द्वारा अरमान (रोहित पुरोहित) के प्यार को ठुकराने के साथ दर्शको ने काफी ड्रामे देखें है। शो में अब अरमान अभिरा को कॉल कर उसे बताता है, कि वह रूही से कभी प्यार नहीं करता था। हालांकि, अरमान इस बात से अनजान है, की रूही ने गलती से अभिरा का फोन उठा लिया है और उसे अब पूरी सच्चाई पता चल चुकी है। वहीं दूसरी ओर अभिरा बार काउंसिलिंग का फॉर्म भरने जाती हैं, जहां अरमान भी पहुंचा रहता है। अरमान और अभिरा गलती से टकरा जाते हैं, जिससे उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है।

विद्या के सौतन के घर ठहरा है माधव

विद्या अरमान की हालत से बेहद ज्यादा परेशान है और वह फैसल करती है, कि वह माधव से मिलकर उसे समझाने की कोशिश करेगी। वह माधव के मोहल्ले में जाती हैं, जहां उसे पता चलता है, कि माधव उसकी पहली पत्नी यानी शिवानी के घर ठहरा है। विद्या अपने अतीत को देखकर फिर से परेशान हो जाती है।

माधव को लेने वापस आएगा अरमान

दर्शक एक बार फिर से अरमान और अभिरा की मुलाकात देखेंगे, जहां अरमान अपने पिता माधव को घर वापस लेने के लिए आया रहता है। दरअसल, विद्या ने प्रण लिया है, कि जब तक माधव उसके मांग में सिन्दूर नहीं भरेगा, तब वह अपनी मांग नहीं भरेगी।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।