Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: रूही की चाल हुई सफल! अभिरा के साथ अरमान का रिश्ता खत्म

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1268 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में रूही के कारण अरमान आभिरा के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला करता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: रूही की चाल हुई सफल! अभिरा के साथ अरमान का रिश्ता खत्म 45490

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1268 24th April January Written Episode Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) के रिश्तों के बीच रूही (गर्विता साधवानी) के कारण खटास आ जाती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अरमान चारु का इंतज़ार करता रहता है और वह घर पर आती है। चारु के घर पर आने के बाद रूही सभी लोगो को बताती हैं, कि चारु का उसके तलाकशुदा बॉस यानी देव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो जाते हैं। इसके अलावा रूही सभी को बताती हैं, कि इस हकीकत के बारे में अभिरा को भी भनक थी, मगर उसने चुप रहने का फैसला किया। सभी उंगलियां एक बार फिर से अभिरा की ओर उठती हैं, जिसके कारण वह उदास हो जाती है। जबकि दादीसा का मानना है, कि आभीरा ने चारु को एक बड़े उम्र के व्यक्ति से प्यार करने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया। अरमान अभिरा पर इसलिए भी गुस्सा होता है, क्योंकि देव एक बच्चे का बाप और तलाकशुदा भी है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गुस्साया अरमान अभिरा की बात सुनने से इंकार कर देता है और वहां से चले जाता है। बाद में, अरमान की मुलाकात रूही से होती हैं। रूही अरमान को इन सारे झमेलों से बाहर निकालने का रास्ता बताती हैं। रूही का मानना है, कि इन सारी मुसीबतों की जड़ कोई और नहीं बल्कि खुद अभिरा है। रूही अरमान को अभिरा के साथ सारे रिश्तों को खत्म करने के लिए कहती हैं, जिससे आगे कोई परेशानी खड़ी न हो। अरमान भी बिल्कुल रूही की राह पर निकल पड़ता है और अभिरा से कहता है, कि उसके 3 महीने वाली डील के बाद उन दोनों के सारे रिश्ते खत्म हो जाएंगे। अभिरा यह सारी बात सुनकर दंग रह जाती है, जबकि रूही अपनी चाल पर खुश होती है।

अब क्या करेगी अभिरा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।