ये रिश्ता क्या कहलाता है स्पॉइलर: मंजिरी ने लिया एक बड़ा फैसला

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: मंजिरी ने एक बड़ा फैसला लिया है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai spoiler: Manjiri takes a big decision 3531

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Spoiler: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) अपने दर्शकों को मनोरंजीत करने में अपार सफलता प्राप्त कर चुका है। धारावाहिक को राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, अक्षरा (प्रणाली राठौड़) के उदयपुर वापसी के दौरान से रोमांचक ड्रामें की एंट्री होती है। अक्षरा परिवार के साथ समय बिताने के लिए वापस आती है। अभिनव (जय सोनी) और अबीर अक्षरा की खुशी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।

अब, जल्द ही दादी की जन्मदिन दस्तक देंगी और दोनों परिवारों में तनाव बढ़ेगा। आखिरकार, अभिमन्यु और अक्षरा आमने-सामने होंगे। मंजिरी ने जोर देकर कहा कि बिरला परिवार जन्मदिन समारोह में शामिल नहीं होता है। हालांकि, अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) ने इस विचार से इनकार कर दिया और अपने परिवार को मिमी की खुशी का हिस्सा बनने के लिए मना लिया।

हालांकि, बड़े दिन के बाद मंजिरी बड़ा फैसला लेने का विचार करेंगी। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि मंजिरी नियति को अलग सोचने का कोई मौका देंगी। वह अपने मन में तय करेगी कि वह मिमी के जन्मदिन के मंच का उपयोग अपने परिवार की अगली बड़ी खुशियों को साझा करने के अवसर के रूप में करेगी। वह गोयनका परिवार को अभिमन्यु और आरोही (करिश्मा सावंत) के शादी करने के फैसले के बारे में बताने का फैसला करेगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।