Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: माधव के जिद ने तोड़ी कावेरी की अकड़, अभिरा हुई हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में माधव को घर वापस लाने के लिए दादी सा यानी कावेरी अरमान को भेजती है, मगर माधव अरामन के साथ घर जाने से इंकार कर देता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: माधव के जिद ने तोड़ी कावेरी की अकड़, अभिरा हुई हैरान 49170

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) ने अरमान (रोहित पुरोहित) के साथ सारे नाते तोड़ दिए है। वहीं अब अभिरा को भी पता चल गया है, कि शिवानी अरमान की असली मां है। वह माधव को विद्या के लिए समझाती है और परिवार के लिए समय निकालने की सलाह देती है। दूसरी ओर विद्या ने दादी सा यानी कावेरी से कह दिया है, कि जब तक माधव उसकी मांग नहीं भरेगा, तब वह श्रृंगार नहीं करेगी। दादी सा सभी मेहमानों के सामने तमाशा होते हुए देखती है, जिसके कारण वह अरमान को माधव को लेने के लिए भेजती है। हालांकि, माधव ने अरमान के साथ आने से मना कर दिया है, जिसे सुनकर दादी सा यानी कावेरी की परेशानी बड़ जाती है।

शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि अभिरा दादी सा को चुनौती देती है, कि वह उसे सफल वकील बनकर दिखाएगी। दादी सा का मानना है, कि अभिरा को सफलता हासिल करने में काफी मशक्कत करना पड़ेगा। हालांकि, दादी सा को आभिरा की शक्तियों का अंदाजा नहीं है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।