Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: माधव ने अभिरा को बताया अरमान के असली मां का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में माधव अभिरा को अरमान के असली मां की सच्चाइयां बताता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: माधव ने अभिरा को बताया अरमान के असली मां का सच 49147

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) के रास्ते अब पूरी तरह से अलग हो चुके हैं। इसके अलावा माधव अभिरा के साथ शिवानी यानी उसकी पहली पत्नी के घर पर ठहरा है, जिसके बारे में विद्या को खबर लग जाती है। विद्या इस बात से बेहद ज्यादा परेशान हो जाती है और खुद को संभालने की कोशिश करती है। घर में सावन के झूले का उत्सव मनाया जाता है, जहां सभी जोड़े मौजूद है। लेकिन, माधव और अभिरा अभी-भी पोद्दार परिवार में शामिल नहीं हुए है। विद्या अरमान को अपना दुख बताती हैं और उसे माधव को फिर से घर लाने के लिए कहती है।

दूसरी ओर माधव घर लौटता है और वह देखता है, कि घर के बाहर झूला तैयार है। हालांकि, जब अभिरा को पता चलता है, कि इस हरकत को अंजाम अरमान ने दिय है, तो वह उसे झूले को तोड़ देती है। इसके अलावा वह घर के फर्नीचर को भी फेंकने के लिए कहती हैं, जिसे माधव रोकता है। अभिरा बार-बार कहती हैं, कि हम शिवानी को नहीं जानते है, तो उसके सामने की देखभाल क्यों करे? और फिर अभिरा गलती से टेबल तोड़ देती है। माधव इस टेबल के लिए परेशान होती हैं, जिसके बाद माधव उसे बताता है, कि शिवानी अरमान की असली मां है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।