Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: दादी सा ने बर्बाद की अभिरा की खुशियां, अरमान हुआ गुस्सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में माधव अभिरा को तोहफे में स्कूटी देता है, जिसे दादी सा यानी कावेरी अपनी कार से जोरदार ठोकर मारती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: दादी सा ने बर्बाद की अभिरा की खुशियां, अरमान हुआ गुस्सा 49286

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शको को अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की प्यारी नोंक-झोंक देखने को मिल रही है। शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि माधव अभिरा के साथ आउट हाउस में रहने का फैसला कर चुका है। इसके अलावा अभिरा अपनी करियर के लिए बेहद उत्सुक हैं और उसे माधव की ओर से स्कूटी तोहफे में मिलती है। वह इस गाड़ी के लिए बेहद खुश रहती है और सभी लोग इस पल को कैमरे में कैद करते हैं। हालांकि, दादी सा से अभिरा की खुशियां बर्दास्त नहीं होती है और वह अपनी कार से उसकी स्कूटी को ठोकर मार देती है।

अभिरा भले ही कुछ भी नहीं कहती हैं, मगर इस बार अरमान दादी सा की हरकत पर भड़क जाता है और वह अपनी गाड़ी और सारी आलीशान चीजें फेंक देता है। बाद में, अरमान अभिरा की मदद करने के लिए उसे एक केस दिलाता है, मगर जब अभिरा को ख़बर लगती है, कि अरमान ने इस क्लाइन्ट को भेजा है, तो वह उसका केस लड़ने से इंकार कर देती है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।