Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान ने भरी अभिरा की मांग, दादी सा ने फिर किया बेघर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा की मांग भर देता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान ने भरी अभिरा की मांग, दादी सा ने फिर किया बेघर 49243

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शको को अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) के रिश्तों के कारण काफी ड्रामे देखने को मिले है। शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि अरमान पोद्दार परिवार को बताता है, कि माधव ने घर लौटने से इंकार कर दिया है। लेकिन, जल्दी ही माधव की एंट्री होती हैं, मगर माधव सभी को बताता है, कि वह अपने साथ अपनी बेटी यानी अभिरा को भी लेकर आया है। अभिरा को घर में वापस देखकर अरमान खुश हो जाता है और वह जैसे ही उससे मिलने जाता है, वैसे ही पूजा की थाली से सिन्दूर अभिरा की मांग में गिर जाती है।अभिरा इस रंग को छुड़ाने की कोशिश करती हैं, मगर वह नहीं निकलता है।

जल्दी ही दादी सा यानी कावेरी सभी को बताती हैं, कि अभिरा पोद्दार परिवार में नहीं रह सकती है। इस बात से माधव नाराज हो जाता है और वह फिर से घर को अलविदा कहने की तैयारी करता है। हालांकि, विद्या माधव को दोबारा खोना नहीं चाहती है, जिसके कारण वह कावेरी को माधव को रोकने के लिए कहती है। कावेरी विद्या के कारण अभिरा को झेलने के लिए तैयार है, मगर उसने शर्त रखी कि अभिरा आउट हाउस में रहेगी। कावेरी की शर्त सुनकर माधव भी फैसला करता है, कि वह अभिरा के साथ घर के बाहर वाले कमरे में ठहरेगा।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।