Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिरा की जुदाई से टूटा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा ने अरमान का प्यार ठुकरा दिया है, जिसके कारण अरमान बुरी तरह से बिखर चुका है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिरा की जुदाई से टूटा अरमान 49030

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) द्वारा अरमान (रोहित पुरोहित) के प्यार को ठुकराने के साथ दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि दादी सा अभिरा को अरमान के खिलाफ भड़कती है और उसे रूही-अरमान की प्रेम कहानी बताती है। अरमान अभिरा को डिनर डेट पर बुलाता है और उसे प्रपोज करता है, मगर अभिरा उसे ठुकरा देती है। अभिरा अरमान और रूही की पुरानी प्रेम कहानी से बेहद दुखी हो गई है, जिसके कारण उसने फैसला किया है, कि वह अरमान से सारे रिश्ते ख़त्म कर देगी। अभिरा को अपने जिंदगी से जाता देख अरमान बुरी तरह से टूट जाता है और जैसे-तैसे कर घर पहुंचता है। वह दादी सा पर गुस्सा होता है, मगर दादी सा उसे खुद इन सबका कसूरवार मानती है।

जबकि दूसरी ओर अभिरा माधव को मिलकर सब कुछ बताती हैं और उससे कहती हैं, कि वह हमेशा-हमेशा के लिए अरमान से नाता तोड रही है। इसके अलावा विद्या अपने बेटे को संभालने की कोशिश करती है और उसे बताती हैं, कि अभिरा का उसके जिंदगी में लौट आना काफी मुश्किल है, जिसे सुनकर अरमान और भी ज्यादा दुखी हो जाता है। वहीं शो के आने वाले एपिसोड में, दर्शक एक बार फिर से अरमान और अभिरा की मुलाकात देखेंगे, जहां अरमान अपने पिता माधव को घर वापस लेने के लिए आया रहता है। दरअसल, विद्या ने प्रण लिया है, कि जब तक माधव उसके मांग में सिन्दूर नहीं भरेगा, तब वह अपनी मांग नहीं भरेगी।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।