Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान ने तोड़ा अभिरा का मंगलसूत्र, सारे रिश्तें टूटे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1293 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान अभिरा के गले का मंगलसूत्र तोड़ देता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान ने तोड़ा अभिरा का मंगलसूत्र, सारे रिश्तें टूटे 46987

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1293 18th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी ख़त्म हो चुकी है, मगर कागज पर वह अभी-भी पति-पत्नी है। इसके अलावा अभिरा ने अरमान को बता दिया, कि उसे खबर लग गई है, कि अरमान और रूही की शादी होने वाली है। इस बात को सुनकर अरमान दंग रह जाता है और वह रूही से मिलने के लिए जाता है। वह रूही पर भड़क जाता है और वह उसे इस सच को सभी के सामने लाने के लिए फटकार लगाता है।

बाद में, अरमान अभिरा के कमरे में जाकर उसे शांत करने की कोशिश करता है, जहां अभिरा ने अपना बोरिया-बिस्तर समेट लिया है। जल्दी ही दादी सा यानी कावेरी अरमान और अभिरा को नीचे बुलाती है। वह उन दोनों को उनके तलाक की अर्जी दिखाते है, जिसपर तलाक होने की मुहर लग चुकी है। दादी सा इस रिश्तें को पूरी तरह से खत्म करने के लिए अरमान से कहती हैं, कि वह अभिरा के गले का मंगलसूत्र अपने हाथों से निकाले। अरमान बहुत कोशिश करता है, मगर इस काम में असफल रहता है। आखिर में, अरमान अभिरा के मंगलसूत्र को तोड़ देता है और अभीरा के कहने पर उसके मांग की सिन्दूर भी मिटा देता है। दोनों जान इस चीज से बेहद दुखी है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।