Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अरमान और अभिरा की तलाक में आईं बड़ी रुकावट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1286 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा दादी सा यानी कावेरी को हरा देती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अरमान और अभिरा की तलाक में आईं बड़ी रुकावट 46604

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1286 12th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि दादी सा यानी कावेरी ने फैसला किया है, कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) को एक-दूसरे से तलाक लेना होगा। घर में अक्षय तृतीया के पर्व की सजावट की जाती है और दादी सा सभी सदस्यों को बताती हैं, कि उन्होंने घर में 11 सोने की गिन्नियां छुपाई है। इन गिन्नियों को खोज निकालने वाले को विजेता माना जाएगा। जल्दी ही माधव अभिरा को भी इस खेल में शामिल होने के लिए कहता है, जिसके बाद अभिरा बारी-बारी सारे गिन्नियों को खोज निकालती है। इन गिन्नियों के मिलने से अभिरा बेहद खुश हैं, मगर कावेरी अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। कावेरी अभिरा को विजेता गिफ्ट देती हैं, जिसे वह उसे तुरंत खोलने के लिए कहती है। अभिरा गिफ्ट खोलती है, तो उसे उसमें ढेर सारे पेन मिलते हैं। अब कावेरी का मानना है, इनमें से किसी एक पेन से अभिरा को तलाक के कागजात पर साइन करना होगा।

वहीं दूसरी ओर मनीषा ने परिवार के सभी बच्चों के साथ मिलकर अरमान के बैग में से तलाक के कागजात को छुपा दिया है, जिससे उन दोनों के रिश्ते बंधे रहे। अरमान इस बात से परेशान है, कि पेपर गए कहा? और वह इस बारे में कावेरी से बात करता है। कावेरी तलाक के कागजात के लापता हो जाने से भड़क जाती है और विद्या को बताती हैं, कि अरमान को अभिरा से लगाव हो गया है। हालांकि, वे इस बात से अनजान है, कि अभिरा ये सारी बातों को सुन रही है। दादी सा विद्या से यह भी कहती हैं, कि अरमान खुद इससे वाकिफ नहीं है, कि वह अभिरा की ओर आकर्षित हो रहा है। वहीं अभिरा यह सब सुनकर खुश होती हैं, तभी अचानक वह अरमान से टकरा जाती है और उसके बाहों में समा जाती है। बाद में, संजय कावेरी को बताता है, कि अगर अरमान और अभिरा का तलाक करवाना है, तो उन दोनों में से किसी एक को अदालत में गवाही देनी होगी, की उनकी शादी नकली थी। संजय का मानना है, कि अभिरा बेहद जिद्दी है और वह उनकी बातों को ठुकरा देगी। जबकि कावेरी का कहना है, कि अरमान कभी-भी अदालत में झूठ नहीं बोलेगा।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।