Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही संग शादी करेगा अरमान; अभीरा ने लौटाया मंगलसूत्र

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1290 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा अरमान का दिल तोड़ देती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही संग शादी करेगा अरमान; अभीरा ने लौटाया मंगलसूत्र 46787

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1290 16th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि दादी सा यानी कावेरी ने फैसला किया है, कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) को अपनी शादी खत्म करनी होगी। हालांकि, अभिरा ने अदालत में अरमान पर जबरदस्ती शादी करने का झूठा आरोप लगाया है, जिसके कारण अरमान बेहद गुस्सा हो जाता है। वह उससे बार-बार सवाल करता है, कि उसे झूठ क्यों बोलना पड़ा। अभिरा का अरमान से कहना है, कि वह उससे और उसके परिवार से नफरत करती है और जल्द से जल्द उनसे दूर होना चाहती है। अभिरा की बातों को सुनकर वह चौंक जाता है। हालांकि, अभिरा सिर्फ और सिर्फ विद्या और माधव के रिश्तों को ठीक करने के लिए ऐसा कर रही है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अरमान अभिरा से मुलाकात करता है और उससे बताता है, कि वह रूही के साथ शादी रचाने की फिराक में है। अभिरा भी यह सब सुनकर दंग होती है, मगर वह अरमान के सामने अपनी भावनाओं को छुपाती है। अभिरा भी आखिरकार अपने रिश्तों को ख़त्म करने की ओर बढ़ चुकी है और वह अपने गले से मंगलसूत्र निकालकर अरमान को सौंप देती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।