Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अभिरा के बाद अरमान ने रूही को भी दिया धोका, गले में मंगलसूत्र पहनाकर थमाया तलाक की अर्जी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1291 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान रूही को तलाक के कागजात देता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: अभिरा के बाद अरमान ने रूही को भी दिया धोका, गले में मंगलसूत्र पहनाकर थमाया तलाक की अर्जी 46843

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1290 16th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि दादी सा यानी कावेरी के कारण अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी ख़त्म हो चुकी है। अरमान अभिरा से मुलाकात करता है और उससे बताता है, कि वह रूही के साथ शादी रचाने की फिराक में है। अभिरा भी यह सब सुनकर दंग होती है, मगर वह अरमान के सामने अपनी भावनाओं को छुपाती है। अभिरा भी आखिरकार अपने रिश्तों को ख़त्म करने की ओर बढ़ चुकी है और वह अपने गले से मंगलसूत्र निकालकर अरमान को सौंप देती है। दूसरी ओर रूही अरमान के साथ शादी रचाने की पूरी तैयारी में है। बड़े पापा द्वारा रूही को समझाया जाता है, कि अरमान रूही के लायक नहीं है, मगर रूही बड़े पापा की बात को अनसुना करती है।

हाल ही में, एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें अरमान और रूही की शादी देखी जा सकती है। बड़े पापा इस शादी के खिलाफ है, मगर रूही ने अरमान का दामन थाम लिया है। अरमान रूही की मांग भरता है और उसे मंगलसूत्र पहनाता है, मगर जल्दी ही अरमान बाजी पलट देता है। अरमान शादी के मंडप में रूही को एक पेपर देता है, जिसे देखकर रूही दंग रह जाती है। यह पेपर तलाक का है। हालांकि, यह सब बस बड़े पापा का सपना है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।