Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने अभिमन्यु को दी अभीर से दूर रहने की नसीहत

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने अभिमन्यु को दी अभीर से दूर रहने की सलाह।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: Akshara advises Abhimanyu to stay away from Abhir 13301

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिमन्यु और अभीर समर कैंप में एक टीम इवेंट में शामिल होते हैं, जहां उन्होंने कई गतिविधि जीती थी। यह बात रूही को अच्छी नहीं लगती हैं। वह इस बात को नापसंद करती थी कि उसका पॉपी अभिमन्यु अभीर के बहुत करीब आ रहा था। हमने देखा कि कैसे रूही ने कैंप की गतिविधियों को नुकसान पहुंचाया, जिससे आयोजकों और उपस्थित अन्य माता-पिता नाराज हो जाते हैं।

आगामी एपिसोड में, अक्षरा आरोही के पालन-पोषण का बचाव करती हुई नजर आएंगी। क्योंकि रूही के गुस्से का भंडार आरोही पर फोड़ा जाएगा। हालाँकि, वह अभिमन्यु से बात करने और उसके द्वारा की जा रही गलती के बारे में बताने का भी फैसला करेगी।

अक्षरा, अभिमन्यु से भिड़ेगी और उसे बताएगी कि कैसे अभीर के साथ उसकी निकटता रूही को प्रभावित कर रही है। वह स्पष्ट रूप से अभिमन्यु को रूही की खातिर अभिमन्यु से दूर रहने के लिए कहेगी।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि अभिमन्यु का क्या फैसला रहेगा?

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।