Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान और रूही की शादी से अभिरा का टूटा दिल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1292 Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और रूही की शादी की खबर से अभिरा का दिल टूट चुका है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अरमान और रूही की शादी से अभिरा का टूटा दिल 46900

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1292 17th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी ख़त्म हो चुकी है और उनके बीच तलाक की तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसके अलावा अभिरा मंदिर में रूही और विद्या की बातो को सुन लेती हैं, जहा रूही विद्या से अरमान के साथ शादी की चर्चा करती है। विद्या इस बारे में कावेरी यानी दादी सा के साथ बात करती है। अभिरा इस बात से बेहद परेशान हो चुकी है और बिखर गई है। अभिरा को परीक्षा भी देना है, मगर उसका ध्यान पूरी तरह से भटक गया है।

आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा परीक्षा देने के लिए बैठती है, मगर वह वहां बेहद भावुक हो जाती है और उसे हर जगह अरमान और रूही नजर आते हैं। अभिरा परीक्षा में लगातार गलतियां करते रहते हैं, जिसके कारण वह दिमाग शांत करने के लिए बाहर आती है। जबकि दूसरी ओर अरमान अभिरा को देखने आता है, कि वह परीक्षा दे रही है या नहीं। अभिरा कॉलेज के आर्ट रूम में प्रवेश करती है और रंगो पर गुस्सा उतारती है। जल्दी वहां अरमान आ जाता है और वह अभिरा के परीक्षा न देने पर सवाल उठाता है। अभिरा उससे कहती हैं, कि वह उसके जीवन में हस्तक्षेप न करे। इसके अलावा वह उससे कहती हैं, कि उसे रूही का ख्याल रखना होगा, क्योंकि वह रूही से शादी कर रहा है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।