Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: खुद की जानपर खेलकर अभिरा ने बचाई विद्या की जान, ठुकराएगी अरमान का दिया केस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में विद्या माधव को कॉल करने की कोशिश करती है और उसके सर पर झूमर हिलता रहता है, जो किसी-भी वक्त उसपर गिर सकता है। अभिरा खुद की जान पर खेलकर विद्या की जान बचाती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: खुद की जानपर खेलकर अभिरा ने बचाई विद्या की जान, ठुकराएगी अरमान का दिया केस 49329

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की, अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) का बॉडीगार्ड बन जाता है। वह उसकी मदद करता है और उसके साथ कोर्ट जाता है। अभिरा पहले दिन कोर्ट में जाकर काफी परेशान हो जाती है और क्लाइन्ट खोजने लगती है। अरमान एक बार फिर से अभिरा की मदद करने की कोशिश करती है। वह अभिरा के पास एक क्लाइन्ट भेजता है, जिसे देखकर अभिरा बेहद ज्यादा खुश होती है और झूमने लगती है। वह खुशी में घर पर आती हैं, जहां वह देखती है, कि विद्या माधव को कॉल करने की कोशिश कर रही है।

हालांकि, वह एक बड़े झूमर के नीचे खड़ी है, जो कभी-भी गिर सकता है। वह विद्या को काफी आवाज लगाती है, मगर घर में चल रहे काम के कारण विद्या अभिरा की बातों को सुन नहीं पाती है। आखिरकार, अभिरा दादी सा की बातों को ठुकराते हुए घर में घुसती है और विद्या की जान बचाती है। बाद में, अभिरा को खबर लगती है, कि उसके पास जो क्लाइन्ट है, वह अरमान द्वारा भेजा गया है। वह उसे मना करती हैं, जिसके कारण एक बार फिर से अरमान और अभिरा में नोंक-झोंक देखने को मिलती है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।