ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु-आरोही के शादी करने के फैसले से बेहद खुश नज़र आई रूही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु-आरोही के शादी करने के खबर से बेहद खुश दिखी रूही।
ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु-आरोही के शादी करने के फैसले से बेहद खुश नज़र आई रूही 2098

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है मैं काफी ड्रामा देखने मिला जब रूही के दोस्त उसे बहुत चिढ़ाते हैं और उसे बताते हैं कि अभिमन्यु उसका पिता नहीं है। वह रूही को झूठा बोलते हैं और कहते हैं कि अभिमन्यु उसका असली पिता नहीं है।

हमने देखा कि रूही अभिमन्यु से यह पूछती है कि अभिमन्यु उसका पिता क्यों नहीं बन सकता। और अपने बर्थडे गिफ्ट के रूप में अपना पिता बनने के लिए कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिमन्यु अपने मानसिक तनाव से उभरता है और अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेता है। अभिमन्यु रूही को प्राथमिकता देता है और बाकी सब छोड़कर रूही से उसका पिता बनने के लिए पूछता है। इससे रूही बेहद खुश हो जाती है और तुरंत यह बात मान लेती है।

आरोही इस फैसले से बहुत हैरान हो जाती है। लेकिन जब अभिमन्यु उसे सब कुछ समझ आता है कि उसने यह फैसला क्यों लिया। तो आरोही अभिमन्यु से यह वादा करने के लिए कहती है कि एक बार वह रूही का पिता बन गया तो वह कभी पीछे नहीं हट सकता है।

इसी बीच रूही यह खबर पूरे घर वालों तक पहुंचा देती हैं। इसके बाद अभिमन्यु और आरोही का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लग जाता है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।