ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर के साथ ‘पहला जन्मदिन’ मनाने के इंतजार में खोया अभिमन्यु

Yeh Rishta kya kehlata hai: बेटे अबीर के साथ उसका 'पहला जन्मदिन' मनाने के इंतजार में अभिमन्यु।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Lost Abhimanyu waiting to celebrate 'first birthday' with Abir 12634

Yeh Rishta kya kehlata hai: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta kya kehlata hai) में अभिमन्यु (हर्षद चोपडा) के रूप में चौंकाने वाले मोड़ की एंट्री हुई हैं। अभिमन्यु को पता चलता हैं, कि अबीर उसका बेटा है। अभिमन्यु ने अक्षरा (प्रणाली राठौड़) का सामना किया, जिसने उसे अपने बेटे से दूर रहने के लिए कहा। किंतु, अभिमन्यु अपने बेटे के लिए प्यार की भावनाओं से दूर है।

अक्षरा अबीर के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी का आयोजन करती है। वह रूही और बिड़ला परिवार के सभी लोगों को आमंत्रित करती है। हालाँकि, बिड़ला परिवार के सभी परिवार के सदस्य रूही को अबीर के जन्मदिन पर ले जाने से मना कर देते हैं जो छोटी लड़की को परेशान कर देता है। रूही को खुश रखने के लिए, मंजिरी थोड़े समय के लिए रूही के साथ जन्मदिन में शामिल होने का फैसला करती है।

दूसरी ओर, अभिनव (जय सोनी) और अक्षरा नए आत्मविश्वास के साथ अबीर की पार्टी की योजना बनाते हैं। वे अबीर के लिए अपनी लड़ाई लड़ने के लिए दृढ़ हैं।

आगामी एपिसोड में अभिमन्यु की अपने बेटे अबीर का जन्मदिन मनाने की उत्सुकता भी देखने को मिलेगी। वह आंसू बहाते नजर आएगा, क्योंकि वह अबीर के लिए उपहार पैक करेंगे। वह उस उपहार पर ‘पापा’ के रूप में हस्ताक्षर करेंगा।

क्या अभिमन्यु अबीर को सच बताएगा?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं। इन दोनों ने दर्शकों का प्यार जीत लिया है और वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। शो से जुड़ी सभी खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।