Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: दादी सा ने लिया बड़ा फैसला, मनीष की सालगिरह पार्टी में होगी रूही और अरमान की सगाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दादी सा ने एक बड़ा फैसला लिया है, कि वह मनीष की शादी की सालगिरह पार्टी में अरमान और रूही की सगाई करवाएगी।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: दादी सा ने लिया बड़ा फैसला, मनीष की सालगिरह पार्टी में होगी रूही और अरमान की सगाई 47138

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1296 22nd May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) एक दूसरे से अलग होकर बेहद दुखी है। वहीं दूसरी ओर मनीष ने दादी सा को चुनौती दी है, कि वह अरमान और रूही की शादी नहीं होने देगा। मनीष के इस फैसले के कारण रूही घबरा गई है और वह मनीष की हरकत के लिए दादी सा से माफी भी मांगती है। जबकि अभिरा के जिंदगी में मुसीबतों का आना जारी है, क्योंकि वह उसके हाथ से नौकरी भी चली गई है।

रूही के गले लगने से अनकंफर्टेबल हुआ अरमान

अरमान रात में लगातार अभिरा के बारे में सोच-सोचकर परेशान होता रहता है। वह अपने दिल को शांत करने के लिए बाहर आता है, तो वह देखता है, कि रूही उससे उसकी भावनाओं से जुड़े सवाल पूछ रही है। जल्दी ही रूही अरमान को गले लगा लेती हैं, जिससे अरमान की बेचैनी बढ़ जाती है। रूही अरमान के असहज होने का कारण समझती है और अरमान भी उसे बताता है कि पिछले 10 महीनों में उसके जीवन में बहुत कुछ बदल गया है।

तलाक के बाद फिर मिले अभिरा और अरमान

अरमान और अभिरा दोनों की बेचैनी बढ़ जाती हैं, जिसके कारण वह हवा लेने के लिए बाहर आते हैं। जल्दी वे दोनों का आमना-सामना होता है, जिसके कारण उन दोनों के बीच एक भावनात्मक पल तैयार होता है। दोनों ही एक-दूसरे में खोना चाहते हैं, मगर परिवार इसके खिलाफ है।

मनीष की सालगिरह पार्टी में होगी रूही और अरमान की सगाई

मनीष की शादी की सालगिरह पार्टी में सभी को बुलाया जाता है। वहीं कावेरी यानी दादी सा ने फैसला किया है, कि वह इस पार्टी में रूही और अरमान की रोका (सगाई) करवाएगी। वह पार्टी में पहुंचकर घोषणा करती हैं, कि अरमान और रूही की सगाई होने वाली है, जिसे सुनकर अभिरा फिर से दुखी हो जाती है और रोने लगती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।