Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान और रूही की बैचलर्स पार्टी में अभिरा के साथ हुई बदतमीजी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और रूही की बैचलर्स पार्टी का आयोजन किया जाता है, जहां कुछ लोग अभिरा के साथ बदतमीजी करते हैं।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान और रूही की बैचलर्स पार्टी में अभिरा के साथ हुई बदतमीजी 47577

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1302 28th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की शादी कराने का जिम्मा अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को सौंपा गया है, क्योंकि वह उनकी वेडिंग प्लानर है। इसके अलावा मनीष की भी आर्थिक स्थिति सही नहीं है और उसे रूही की शादी के लिए अपने घर को गिरवी रखना पड़ेगा। बाद में, दादी सा अभिरा को रूही और अरमान के साथ शादी की खरीदारी के लिए भेजती हैं, जहां उसे उनके लिए शादी के जोड़े देखने है। इसके अलावा अभिरा रूही और अरमान का रोमांटिक इंटरव्यू भी लेती है, जिसके कारण वह भावुक हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि रूही और अरमान की शादी से पहले बैचलर्स पार्टी का आयोजन किया जाता है, जिसमें डांसर्स को लाने के लिए मना किया जाता है। लेकिन, संजय ने अपनी चाल से अभिरा को इस पार्टी में शामिल कर लिया है।अभिरा जैसे ही पार्टी में शामिल होती हैं, वैसे मेहमानों को लगता है, कि अभिरा डांसर है और वह लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगते हैं। अरमान यह सब देखकर चिढ़ जाता है और वह अभिरा की मदद के लिए भागता है।

अरमान और रूही की शादी को रोकेगा माधव

शो के नए प्रोमो के मुतबिक़, मनीष के हाथ अभिरा और अरमान के तलाक की अर्जी लगती हैं, जो अभी तक रुकी हुई है। माधव और कानून के हिसाब से अभिरा और अरमान अभी तक पति-पत्नी है, जिसके बाद उसने फैसला किया है, कि वह अरमान की दूसरी शादी नहीं होने देगा। वहीं अभिरा इस बात से परेशान है, कि अगले हफ्ते उसे रूही का हाथ अरमान को देना होगा। लेकिन, माधव ने अभिरा की खुशियों को वापस लाने का मूड बना लिया है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।