Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान और रूही की शादी कराएंगी अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा अरमान और रूही की वेडिंग प्लानर बन जाती है और वह उनकी शादी कराने का जिम्मा संभालती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान और रूही की शादी कराएंगी अभिरा 47441

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1300 26th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) के रास्ते अब अलग हो चुके हैं। इसके अलावा मनीष और सुवर्णा की शादी की सालगिरह समारोह में दादी सा यानी कावेरी ने रूही और अरमान की सगाई करा दी है, जिसे देखकर अभीरा बिखर चुकी है। अभिरा लगातार इंटरव्यू कर रही है, मगर संजय उसका खेल बिगाड़ते जाता है, जिसके कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रही है। वह सड़क पर एक भिखारी से मिलती है, जो उसे बताता है, कि कुछ लोग खाना देने के लिए आने वाले है। जल्दी ही रूही और अरमान अपनी सगाई की खुशी में सभी को खाना बांटते है, जिसे अभिरा देख लेती है। वह अरमान का खाना वापस रखकर अपने कमरे में आकर रोने लगती हैं।

बाद में अरमान अभिरा से मुलाकात करने के लिए उसके घर पर आता है, जहां अभिरा उसे देखकर भावुक हो जाती है और उससे लिपटकर रोने लगती है। लेकिन, जल्दी ही अभिरा को एहसास होता है, कि यह सब बस उसकी कल्पना थी। दूसरी ओर रूही अपनी शादी के लिए वेडिंग प्लानर की खोज में है, मगर जो उसकी वेडिंग प्लानर रहती हैं, उसका ऐक्सिडेंट हो जाता है। बाद में, रूही को पता चलता है, कि उनकी नई वेडिंग प्लानर कोई और नहीं बल्कि खुद अभिरा है। अभिरा भी पैसों के लिए अरमान और रूही की शादी कराने का फैसला करती हैं, जिसे जानकर अरमान हैरान हो जाता है। अरमान मन में सोचता है, कि अभिरा वकालत करना चाहती थी और वह अपनी दिशा से भटक चुकी है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।