Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: अभिरा ने ओढ़ा शादी का जोड़ा, अरमान-रूही हैरान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा शादी के जोड़े को ओढ़कर अरमान के सामने आती हैं, जिसे देखकर अरमान हैरान हो जाता है। वह उसे बताती हैं, कि उसे उसकी कई नौकरी के लिए यह सब करना पड़ रहा है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: अभिरा ने ओढ़ा शादी का जोड़ा, अरमान-रूही हैरान 47225

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1297 23rd May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) एक दूसरे से अलग होकर बेहद दुखी है। वहीं दूसरी ओर मनीष की शादी की सालगिरह की तैयारी काफी जोरो शोरो पर है। इसके अलावा अभिरा अब नई नौकरी की तलाश में जुट गई है, मगर संजय के कारण बार-बार उसके हाथों से नौकरी फिसल जाती है। आखिर में, उसे नौकरानी के सिलसले में उसी होटल में आना पड़ता है, जहां मनीष की शादी की सालगिरह की पार्टी आयोजित है। अभिरा वहा दादी सा यानी कावेरी के घोषणे को भी सुनती है, जो सभी को बताती हैं, कि अरमान और रूही की सगाई होने वाली है। अभिरा यह सब सुनकर दंग रह जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अभिरा को मनीष द्वारा नई नौकरी मिलती हैं, जिसकी तैयारी में वह जुट जाती है। वह अरमान और रूही के सामने शादी के जोड़े को ओढ़कर जाती है और रूही से कहती हैं, कि यह जोड़ा उसपर काफी अच्छा लगेगा। अरमान रूही से इन सबके पीछे का कारण पूछता है, जिसके बाद वह उसे बताती हैं, कि वह रूही और अरमान की शादी की वेडिंग प्लानर है। अरमान मन में सोचता है, कि अभिरा वकालत की दिशा से भटक चुकी है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।