Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान और अभिरा की प्रेम कहानी से परेशान हुई रूही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा के करीबी पल को देखकर रूही परेशान हो जाती है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अरमान और अभिरा की प्रेम कहानी से परेशान हुई रूही 47966

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1038 4th June Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही की शादी की रस्में शुरू होगई है, जिसे देखकर अभिरा (समृद्धि शुक्ला) भावुक हो जाती है। अरमान और रूही एक-दूसरे के हाथों में अपना-अपना नाम लिखते हैं। जबकि अभिरा अरमान को खुद से दूर होता देख भावुक हो जाती है और रोने लगती है। अरमान अभिरा के साथ डांस करता है, तभी अरमान को अभिरा की हालत की खबर लगती है। बातो ही बातों में अभिरा अपने प्यार का इज़हार अरमान से कर देती है, जिसे सुनकर अरमान हैरान हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे अभिरा भगवान के सामने अरमान के लिए अपने प्यार की बात करती हैं, जिसे रूही सुन लेती है। बाद में, अभिरा दोबारा से अपने काम में जुट जाती है और अरमान से उसकी शादी की तैयारी पर चर्चा करती है। लेकिन, अरमान अभिरा से उसके संग रिश्ता तोड़ने की वजह पूछता है। अभिरा पहले तो यह सब बताने में काफी समय लेती है, मगर काफी दबाव के बाद वह उसे बताती हैं, कि वह उससे प्यार करती है, इसलिए वह उसके परिवार की मदद कर रही थी। इसके अलावा रूही को भी परिवार द्वारा हिदायत दी जाती है, कि अभिरा को अरमान से दूर करना होगा, नहीं तो रूही कभी-भी अरमान की नहीं हो पाएगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।