ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा अभिमन्यु से शादी करने के आरोही के फैसले को स्वीकार करती है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से शादी करने के आरोही के फैसले का अक्षरा ने किया सम्मान।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Akshara accepts Aarohi's decision to marry Abhimanyu 4178

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित है। शो को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। कहानी के अनुसार, मिमी के जन्मदिन के कारण बिरला और गोयनका परिवार को अक्षरा (प्रणाली राठौड़) की उपस्थिति में आमने-सामने आते है। तड़के दार ड्रामा की शुरुआत तब हुई जब मंजिरी ने घोषणा की कि आरोही (करिश्मा सावंत) और अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) ने शादी करने का फैसला किया है। तभी कायरव द्वारा हंगामा किया गया और अभिमन्यु पर अपनी दोनों बहनों की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया गया।

लेकिन, मनीष गोयनका को इस शादी पर आपत्ति थी। अभिमन्यु ने उसे अपना समय लेने और अपने फैसले पर फिर से सोचने के लिए कहा है।

आगामी एपिसोड में बड़े पापा और कायरव अक्षरा से बात करेंगे कि आरोही का फैसला कितना गलत है। हालांकि, अक्षरा आरोही के समर्थन में खड़ी होंगी। वह कायरव और बड़े पापा को बताएगी कि आरोही ने फैसले के बारे में अच्छे से सोचा होगा। अक्षरा अपने परिवार को बताएगी कि आरोही ने उसके लिए एक साथी चुनने का सही निर्णय लिया है जो रूही का पिता होगा।

अक्षरा उन्हें बताएगी कि वह अभिमन्यु से शादी करने के आरोही के फैसले का वह सम्मान करती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।