ये रिश्ता क्या कहलाता है: मंदिर के भीड़ गुम हुआ अबीर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आगामी एपिसोड में अबीर भीड़ में खोता नजर आएगा।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abir goes missing in the temple crowd 2865

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। जैसा कि हमने अभी तक शो में, देखा अक्षरा (प्रणाली राठौड़), अभिनव (जय सोनी) और अबीर एक साथ गोयनका हाउस में प्रवेश करते है। जल्द ही, अबीर घर में सबका चहेता बन जाता है और सारे सदस्य उसे बेहद प्यार करने लगते है।

दूसरी ओर, बिरला हाउस में तनाव है जब मंजिरी को पता चलता है कि अक्षरा कसौली में वह व्यक्ति है जिसने जाम बनाया था। यह जानकर कि अक्षरा शहर में है, बिरला परिवार तय करेगा कि उनके परिवार में कोई भी सुहासिनी दादी की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं होगा।

हालांकि, आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) को मंजिरी को समझाने में मुश्किल होगी कि उन्हें मेमे का जन्मदिन याद नहीं करना चाहिए।

अबीर के मंदिर में भीड़ में खो जाने के साथ बड़ा ड्रामा भी होगा जब वह अभिनव के साथ होगा। अबीर अपने पिता को अपने साथ न देखकर तनाव में आ जाएगा और बेहोश हो जाएगा।

यह मंजिरी होगी जो बच्चे को बचाने आएगी।

क्या मंजिरी को पता चलेगा कि वह अक्षरा का बेटा है? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।