ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने उठाया बड़ा कदम

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस के धारावाहिक में हम देखेंगे कि अभिमन्यु बड़ा कदम उठाएगा और अपनी स्थिति जाहिर करेगा।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhimanyu takes a big step 3985

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: स्टार प्लस पर आने वाले राजन शाही के डायरेक्टर कूट की धारावाहिक में बहुत ड्रामा देखने मिला जब अक्षरा सालों बाद अपने परिवार से मिलने उदयपुर आती है। मिमी के जन्मदिन के अवसर पर गोयनका और बिरला परिवार मिलते हैं। वही मंजरी अभिमन्यु और आरोही के शादी की खुशखबरी सबको सुनाती है।

इस बात से कैरव बहुत नाखुश होता है और अभिमन्यु पर अपने दोनों बहनों की जिंदगी खराब करने का आरोप लगाता हैं। वह आरोही को भी चेतावनी देते हुए कहते हैं कि वह भी अक्षरा जैसी गलती ना करे। अक्षरा और अभिनव इस पूरे बहस में शामिल नहीं होते हैं और दूर खड़े बस देखते हैं।

आने वाले एपिसोड में चीजें और भी खराब होंगी कैरव और अभिमन्यु को संभालना मुश्किल हो जाएगा। जबकी, अभिमन्यु एक बड़ा कदम उठाएगा और अपनी स्थिति जाहिर करेगा। वह गोयनका परिवार को बताएगा कि उसने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ खोया है लेकिन अब वह खोई हुई चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहता है। उसके लिए, उसके मां की खुशी सबसे ज्यादा जरूरी है और इन्हीं बातों के मद्देनजर वह आरोही से शादी करना चाहते हैं।

जब अभिमन्यु यह सब बात बताएगा तो कमरे में सन्नाटा छा जाएगा।

अब देखना यह दिलचस्प है कि, आगे क्या होता है?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।