ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर की सच्चाई से रूबरू हुआ अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: अभिमन्यु को अबीर की हकीकत पता चली।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhimanyu comes face to face with Abir's truth 11470

Yeh Rishta Kya Kehlata hai: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के ज़हन में बस चुका है। शो के निर्माण का कार्यभार राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा संभाला गया है। जहां तक हमें पता हैं, कि अबीर के हालिया बीमारी ट्रैक ने गति पकड़ ली है और दर्शक अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) को अबीर की असली पहचान के बारे में सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं। कहानी के अनुसार, अबीर अभिमन्यु का बच्चा है लेकिन अक्षरा (प्रणाली राठौड़) ने इसे किसी के सामने प्रकट नहीं किया है। हालांकि, आरोही (करिश्मा सावंत) को इस बात का पता चल गया है, लेकिन रूही की खातिर उसने इसे अभिमन्यु से छुपाया है।

इस मोड़ पर, अक्षरा अपने दिल की बीमारी के इलाज के लिए अबीर को यूएसए ले जाना चाहती है। वह अभिनव (जय सोनी) को मनाने की पूरी कोशिश कर रही है। हालाँकि, अभिमन्यु डटा हुआ है और उसने अबीर को जाने देने से इनकार कर दिया है। एक भावनात्मक जुड़ाव है जिसे अभिमन्यु अबीर के साथ महसूस कर सकता है।

आगामी एपिसोड में हम देखेंगे, कि अभिमन्यु को जल्द ही अबीर के बेटे होने का पता चल जाएगा। वह यह जानकर चौंक जाएगा और अक्षरा को सच्चाई से रूबरू कराएगा। वह अक्षरा से कहेगा कि उसे अबीर के भविष्य के बारे में अकेले निर्णय लेने का अधिकार नहीं है।

अब आगे क्या होगा? ये जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।