ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु और अभीर ने अपने अद्भुत डांस से लगाई डांस फ्लोर पर आग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु और अभीर ने किया अद्भुत डांस।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhimanyu and Abhir set the dance floor on fire with their amazing dance moves 3824

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai; स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय और तड़के दार ड्रामा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाने में काफी सक्षम है। शो को राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, अक्षरा (प्रणाली राठौड़) के उदयपुर वापसी ने सभी को हैरान कर दिया है।‌ वहीं जल्दी ही मिमी का जन्मदिन आने वाला है, हमने देखा कि कैसे अक्षरा लंबे समय के बाद बिड़ला परिवार से मिलीं। यहां तक ​​कि अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) और अभिनव (जय सोनी) के बीच दोस्ताना समीकरण भी गायब हो गया जब दोनों एक-दूसरे को देखकर असहज महसूस करने लगे। हालाँकि, अभिनव ने अभिमन्यु से कहा कि अक्षरा ने उसे सच बताया है।

आगामी एपिसोड में ड्रामा में काफी तड़का लगने वाला है। जैसा कि हमें पता हैं, मंजिरी ने फैसला किया कि अभिमन्यु के जीवन में अब और कोई समस्या नहीं आएगी। मंजिरी ने योजना बनाया हैं, कि अभिमन्यु और आरोही की शादी के बारे में सभी को पता चल जाए और उसने पार्टी में भी ऐसा किया।

आगामी एपिसोड में, अभिमन्यु और अभीर के बीच डांस की प्रतियोगिता होगी, जिसे हाईलाइट किया जाएगा। मिमी उन्हें डांस पार्टनर के तौर पर इशारा करेंगी। अभिमन्यु और अभीर डांस फ्लोर पर आग लगा देंगे, और अभिनव पूरी कार्यवाही के बारे में थोड़ा ईर्ष्यालु होगा और उसके साथ मंजिरी भी होगी।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।