ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर की तबीयत बिगड़ी

Yeh Rishta kya kehlata hai: अबीर बीमार पड़ जाता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abeer falls sick 4229

Yeh Rishta kya kehlata hai:
राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कहानी के अनुसार, आरोही (करिश्मा सावंत) द्वारा अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) से शादी करने के फैसले को स्वीकार और सम्मान किया गया है। कैरव और आरोही एक बड़ी लड़ाई का मंचन करेंगे जिसमें कैरव को आरोही का फैसला पसंद नहीं आएगा और वह उससे बहस करेगी। आरोही को यह बात पसंद नहीं आएगी कि कायरव अभिमन्यु को बिना बात के गाली देना और आरोप लगाना जारी रखता है।

आगामी एपिसोड में बिरला और गोयनका परिवार आखिरकार आरोही और अभिमन्यु की सगाई की तारीख तय करते हुए दिखाई देंगे। तारीख नजदीक आने के साथ, अक्षरा और अभिनव जाने के लिए अपना सामान बांधना शुरू कर देंगे। हालाँकि, अबीर बड़ा शोर मचाएगा और कहेगा कि वह सगाई के लिए वापस रहना चाहता है।

अक्षरा इनकार करेगी और अबीर को अनुचित होने के लिए डांटेगी। जब वे कसौली वापस जाने वाले होंगे, अबीर बीमार पड़ जाएगा। वह बेहोश हो जाएगा और अक्षरा और अभिनव अबीर को बिड़ला अस्पताल ले आएंगे।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।