ये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही ने छुपाया अभिमन्यु से सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आरोही ने अभिमन्यु से सच छुपाया
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Aarohi hides the truth from Abhimanyu 11042

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को बांधे रखा है। कहानी में एक दिलचस्प मोड़ की एंट्री हुई हैं, जिसमें आरोही (करिश्मा सावंत) को अबीर के अभिमन्यु का बेटा होने के बारे में सब कुछ पता चल गया है। उसने अक्षरा और अभिनव के बीच एक बातचीत सुनी जिससे उसे सच्चाई का पता चला। वह विकास से हैरान है और सुनसान जगहों की ओर खुद ही चलती नजर आई। पूरा परिवार उसे ढूंढ़ रहा था और आरोही के लिए चिंतित था।

आने वाले नाटक में आरोही का डर सामने आएगा। वह अपने परिवार के सामने तब आएगी जब उसकी बेटी रूही उससे कभी दूर न जाने के लिए कहेगी। भावनाएँ आरोही की विचार प्रक्रिया को धूमिल कर देंगी। वह इस दुविधा में होगी कि अभिमन्यु को वह सच बताए जो वह जानती है या नहीं।

हालाँकि, रूही और उसका भविष्य आरोही के जीवन में प्रमुखता रखेंगे और वह अभिमन्यु से बड़ा सच छिपाने का फैसला करेगी।

क्या अभिमन्यु को पता चलेगा कि अबीर उसका बेटा है? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।