ये रिश्ता क्या कहलाता है 25 सितंबर 2024 लिखित अपडेट: अरे नहीं! शादी के बाद विद्या ने अरमान और अभीरा को कोसा

ये रिश्ता क्या कहलाता है (25 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब विद्या शादी के बाद अरमान और अभिरा को श्राप देगी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है 25 सितंबर 2024 लिखित अपडेट: अरे नहीं! शादी के बाद विद्या ने अरमान और अभीरा को कोसा 52176

ये रिश्ता क्या कहलाता है, डायरेक्टर कुट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस शो, प्रमुख नाटकों और रोमांचक ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी और रोमित राज मुख्य भूमिका निभाते हैं। 24 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले पूर्ण लिखित एपिसोड अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अरमान (रोहित पुरोहित) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) शादी के बाद पोद्दार के घर आते हैं, जहां कावेरी विद्या से आरती करने और गृह प्रवेश समारोह पूरा करने के लिए कहती है। विद्या आरती करने से इंकार कर देती है और अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहती है कि अभिरा ने सोचा था कि वह अरमान से जबरदस्ती शादी करेगी और विद्या उसका स्वागत करेगी। विद्या अपने टूटे हुए दिल से अभिरा और अरमान को श्राप देती है कि उनकी शादी कभी भी सफल नहीं होगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है आज लिखा है

आज का एपिसोड पंडित जी द्वारा यह बताने से शुरू होता है कि मुहूर्त बीत चुका है, लेकिन आधे घंटे के भीतर, एक और मुहूर्त आता है, जो युगों के बाद एक बार आता है, जिससे हर कोई प्रभावित होता है। कावेरी भी विद्या को तैयार होकर शादी में आने के लिए कहती है। जल्द ही, विवाह समारोह शुरू होता है, और अरमान और अभिरा एक दूसरे को माला पहनाते हैं। अभिरा ने गाना गाकर अरमान को चौंका दिया। सभी खुश हो जाते हैं, लेकिन विद्या फिर भी परेशान रहती है।

जल्द ही, शादी की रस्म शुरू हो जाती है। अभिरा और अरमान ‘सात फेरे’ के लिए खड़े होते हैं, जहां वे हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का वादा करते हैं, चाहे कुछ भी हो, और शादी की कसमें पूरी करते हैं। हालाँकि, मंगलसूत्र गायब होने से मनीषा चिंतित है। बिना किसी को बताए, मनीषा और अन्य लोग उसे ढूंढते हैं, लेकिन वह किसी को नहीं मिलता। हालाँकि, संजय को मंगलसूत्र मिल जाता है और वह उसे अपने पास रख लेता है।

बाद में, पंडितजी मनीष को कन्यादान के लिए बुलाते हैं, जहां मनीष अपने साथ स्वर्णा को लाता है, जो अभिरा में अक्षरा को देखती है। दूसरी ओर, महेश विद्या को अपने साथ लाता है, जो अभी भी परेशान है। जल्द ही, कन्यादान पूरा हो गया, और कृष को चिंता हुई कि पंडितजी मंगलसूत्र समारोह के लिए आगे बढ़ने के लिए समय मांग सकते हैं क्योंकि पंडितजी ने अरमान को अभीरा के माथे पर सिन्दूर लगाने और उसकी गर्दन पर मंगलसूत्र डालने के लिए कहा था। अरमान ने प्लेट उठाई और पाया कि मंगलसूत्र गायब है, जिससे स्थिति गंभीर हो गई।