ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर के लिए महादेव की शरण में पहुंचा अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata: अभिमन्यु ने अबीर के लिए महादेव से की प्रार्थना।
What is this relationship called: Abhimanyu reaches Mahadev's shelter for Abir 4620

Yeh Rishta Kya Kehlata : राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, अबीर की बीमारी के अक्षरा (प्रणाली राठौड़) और अभिनव (जय सोनी) के साथ उदयपुर में वापस रहने के लिए मजबूर हो गए है। गौरतलब है कि एयरपोर्ट जाते वक्त अबीर बेहोश हो जाता है और उन्हें रुकने पर मजबूर कर दिया जाता है। अबीर को तेज बुखार होने पर बिरला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज किया गया।

अर्धचेतन अवस्था में अबीर ने अभिमन्यु में अपने पिता की उपस्थिति महसूस की। बाद में उन्होंने अभिमन्यु को महादेव से उसे ठीक करने के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा।

आगामी एपिसोड में काफी लंबे समय के अंतराल के बाद अभिमन्यु को महादेव की पुजा करते हुए देखा जाएगा। जैसा कि हम जानते हैं कि अभिमन्यु पहले शिव भक्त थे, लेकिन अपने जीवन में आई भीषण त्रासदियों ने उन्हें नास्तिक बनने पर मजबूर कर दिया था। अब, अबीर उस प्रभु को गले लगाने और फिर से उनका आशीर्वाद लेने का मार्ग दिखाएगा।

ड्रामा अपने अद्भुत मोड़ की ओर बढ़ेगा, जहां अभिमन्यु और आरोही की सगाई होगी और सगाई में अक्षरा भी मौजूद रहेंगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।