Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप और अनुज करेंगे अनुपमा की बेगुनाही साबित

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में गुलाटी का पर्दाफाश हो चुका है और अब अनुज और यशदीप अपने-अपने तरीके से अनुपमा की बेगुनाही साबित करने में जुट गए हैं।
Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप और अनुज करेंगे अनुपमा की बेगुनाही साबित 48545

Anupamaa episode preview Ep 1318 15th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि परितोष गुलाटी और राहुल की बात सुन लेता है, जहां वह कबूल करते हैं, कि उनकी चाल के कारण यशदीप और अनुपमा (रूपाली गांगुली) का रेस्टोरेंट बंद हुआ। गुलाटी तोषू का मुंह बंद रखने के लिए उसे पैसों का लालच देता है, मगर तभी अचानक अनुपमा आती है और वह उसे जोरदार थप्पड़ मारती है। गुलाटी भी गुस्से में अनुपमा को धक्का देता है, जिसे अनुज संभाल लेता है। गुलाटी अनुज और अनुपमा को चुनौती देता है, कि उनके पास उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। बाद में, अनुज राहुल को पूरे परिवार के सामने पेश करता है और वह अपनी गलती स्वीकार करता।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा इस बात से परेशान है, कि वह अपनी बेगुनाही कैसे साबित करेगी? तभी पीछे से उसे यशदीप और उसकी मां की आवाज सुनाई देती है। यशदीप अनुपमा से माफी मांगते हुए कहता है, कि वह इस लड़ाई में उसके साथ है। वहीं दूसरी ओर अनुज श्रुति से वीडियो कॉल पर करते हुए कहता है, कि वह अमेरिका वापस लौट कर सबसे पहले उस फूड क्रिटिक्स से मिलेगा, जिसने अनुपमा के खिलाफ जल्दीबाजी में इतना बड़ा कदम उठाया। कूल मिलाकर अनुज और यशदीप अपने-अपने तरीके से अनुपमा की मदद करने में जुट गए हैं।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।