वंशज सीरियल लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: यश बने युविका के शुभचिंतक, अक्षत ने किया खुलासा

स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब के शो वंश के आगामी एपिसोड में आप एक बड़ा मोड़ देखेंगे जब यश युविका का शुभचिंतक बन जाएगा।
Auto Draft 51663

स्वस्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब टेलीविजन शो वंशज, रोमांचक दृश्यों और रोमांचक नाटकों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। शो में अंजलि तत्रारी, शालीन मल्होत्रा ​​और माहिर पांधी मुख्य भूमिका में हैं। 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का लिखित अपडेट आपको इस बात से जोड़े रखेगा कि आगे क्या होगा।

आगामी एपिसोड में, युविका (अंजलि तत्रारी) को एक पुलिस अधिकारी से पता चलता है कि ईशा दिल्ली के बाहर किसी के साथ देखे जाने के बाद लापता हो गई है। ईशा के टूटे हुए फोन की खोज से चिंतित, युविका जांच करने के लिए दौड़ती है, उसे किसी गड़बड़ी का संदेह होता है और उसे अपनी बहन की भलाई की चिंता होती है।

ईशा कुछ समय तक एक अपरिचित जगह में अकेली रहने के बाद जागती है, फंसी हुई है और अक्षत को तलाश रही है। जल्द ही, अक्षत फिर से प्रकट होता है और यश (शालीन मल्होत्रा) के निर्देशानुसार उसे नशीली दवाओं से युक्त जूस के साथ नाश्ता देता है। इसके साथ ही, यश दोषी महसूस करता है और शारीरिक पीड़ा का अनुभव करता है, और अपने कार्यों की गंभीरता का एहसास करता है लेकिन अक्षत तक पहुंचने में विफल रहता है।

दूसरी ओर, भूमि शालिनी से भिड़ जाती है और उसे धमकी देती है कि अगर ईशा को कुछ हुआ तो। उसी समय, युविका को एक गुप्त कॉल आती है, जिसके दौरान यश उसका शुभचिंतक बन जाता है और ईशा के ठिकाने के बारे में विवरण साझा करता है। युविका खड़की स्थित फार्महाउस जाती है और उसे पता चलता है कि अक्षत यश का भाई है। आगमन पर, वह अक्षत को थप्पड़ मारती है, और ईशा के बारे में जानने की मांग करती है।

यश होश में आता है और अपने फोन पर युविका का शुभचिंतक बनने और उसकी मदद करने के बारे में रिकॉर्ड किया गया वीडियो देखता है, जिससे वह हैरान रह जाता है। यश को एहसास होता है कि उसके दिल की वजह से उसे दर्द होता है। होश में आने से पहले वह खुद युविका की मदद करता है और जागने के बाद इस बारे में भूल जाता है, जिससे तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो जाती है।