वंशज सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: युविका को नील की मौत में कुछ गड़बड़ लगती है, डीजे ने यश के खिलाफ साजिश रची

स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब के वंशज के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा नाटक देखने को मिलेगा जब युविका को नील की मौत में कुछ गड़बड़ लगती है।
वंशज सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: युविका को नील की मौत में कुछ गड़बड़ लगती है, डीजे ने यश के खिलाफ साजिश रची 51757

स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब के लोकप्रिय शो वंश में दर्शकों ने नील (मोहित कुमार) की मौत के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। फहमान युविका (अंजलि तत्रारी) को फोन करता है और उससे मिलने के लिए कहता है। युविका और फहमान एक अज्ञात जगह पर मिलते हैं जहां जल्द ही कुछ लोग फहमान पर हमला कर देते हैं। युविका यह देखकर गुंडों को पुलिस बुलाने की धमकी देती है। गुंडे युविका को फंसाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह बच जाती है। दूसरी ओर, यश (शालीन मल्होत्रा) को युविका और नील की प्रेम कहानी के बारे में पता चलता है।

आगामी एपिसोड में, युविका अगली सुबह अस्पताल में एक नर्स से मिलती है। वह फहमान पर हुए हमले के बारे में बताती है और यह भी सवाल करती है कि वह उससे क्या कहना चाहता है। नर्स युविका को बताती है कि नील की मौत से जुड़ी कुछ बातें हैं जो वह बताना चाहता है। हालाँकि, उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन नर्स ने खुलासा किया कि फहमान ने सारी जानकारी पेन ड्राइव में ट्रांसफर कर दी है, और वह इसे वहां पा सकती है। युविका को कुछ गड़बड़ लगती है, इसलिए वह जांच करने के लिए पेन ड्राइव लेती है।

दूसरी ओर, डीजे यश के खिलाफ साजिश रचता है। वह अपने किराए के आदमी से यश को उसके द्वारा दी गई दवा का इंजेक्शन लगाने के लिए कहता है, जिससे वह बेहोश हो जाएगा। जैसे ही यश एक जगह से बाहर आता है, डीजे अपनी योजना को अंजाम देता है।

वंशज सोनी सब का लोकप्रिय शो है जिसमें अंजलि तत्रारी, शालीन मल्होत्रा ​​और माहिर पांधी मुख्य भूमिका में हैं।