वंशज सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: यश ने ईशा, युविका और डीजे पर साधा निशाना, बनाई रणनीतिक योजना

स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब के शो वंश के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब यश महाजन समूह से बदला लेने के लिए ईशा को निशाना बनाता है।
वंशज सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: यश ने ईशा, युविका और डीजे पर साधा निशाना, बनाई रणनीतिक योजना 51588

स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित सोनी सब के लोकप्रिय शो वंशज में दर्शकों को युविका (अंजलि तत्रारी), यश (शालीन मल्होत्रा) और डीजे (माहिर पांधी) के जीवन में रोमांचक मोड़ देखने को मिलते हैं। यश को सिया के खिलाफ डीजे की चाल के बारे में पता चलता है और वह इस कृत्य का सामना करने के लिए महाजन समूह कार्यालय में आता है।

आगामी एपिसोड में, यश महाजन कार्यालय में युविका और डीजे से भिड़ता है और उन पर सिया को निशाना बनाने का आरोप लगाता है। तीखी नोकझोंक युद्ध की घोषणा में बदल जाती है, दोनों पक्ष एक-दूसरे को नष्ट करने की प्रतिज्ञा करते हैं। हल्के-फुल्के क्षण में, ईशा भूमि को संकेत देती है कि कोई विशेष व्यक्ति उसके जीवन में प्रवेश कर सकता है, लेकिन विवरण गुप्त रखती है।

विवाद तब और बढ़ जाता है जब युविका और डीजे लड़ाई को पेशेवर बनाए रखने के लिए अपने अगले कदम की रणनीति बनाते हैं। युविका और डीजे के बीच टकराव को याद करने के बाद यश क्रोध से भर जाता है, अमर के पास पहुंचता है, जो उसके समर्थन का आश्वासन देता है, जो महाजनों के खिलाफ युद्ध की खुली घोषणा का संकेत देता है। बाद में, एक होटल लॉबी में भानु के साथ अमर की मुलाकात ने दुश्मनी को और बढ़ा दिया, दोनों लोग हिसाब बराबर करने की योजना बना रहे थे।

जैसे ही युविका और डीजे तलवार दंपति को मात देने की रणनीति बनाते हैं, शालिनी, यश की कमजोरी को महसूस करते हुए, उसे बदला लेने के लिए प्रेरित करती है, उसके साथ छेड़छाड़ करती है और सिया को चोट पहुंचाने के लिए ईशा को निशाना बनाती है। शालिनी के उकसावे से प्रेरित होकर यश ने ईशा को निशाना बनाया और अक्षत को ईशा के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करने का निर्देश दिया, जिससे अक्षत इस योजना से स्तब्ध रह गया।