वंशज सीरियल स्पॉइलर: यश ने युविका को गोली मारी, डीजे हुआ खुश

सोनी सब के लोकप्रिय शो वंशज के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब यश युविका को गोली मार देगा।
वंशज सीरियल स्पॉइलर: यश ने युविका को गोली मारी, डीजे हुआ खुश 52226

सोनी सब का लोकप्रिय शो वंशज, स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, दर्शकों ने शो के अंतिम एपिसोड में आकर्षक ड्रामा देखा है। युविका (अंजलि तत्रारी) सच्चाई की तलाश में एक जगह आती है, जहां यश (शालीन मल्होत्रा) उसका सामना करता है, दोनों एक-दूसरे पर बंदूकें तानते हैं। यश और युविका, एक गहन दृश्य में, छिपे हुए एजेंडे के बारे में अपनी अपेक्षाओं को दर्शाते हैं। दूसरी ओर, डीजे अपनी योजना की सफलता से खुश हो जाता है।

आगामी एपिसोड में, तनाव तब बढ़ जाता है जब यश, अत्यधिक दबाव में, युविका पर बंदूक तान देता है, जबकि मुधलियार छिपकर सदमे में देखता है। यश और युविका दोनों सूक्ष्म संकेतों का आदान-प्रदान करते हैं, जिससे उनके बीच एक अनकही योजना का पता चलता है (जिसका खुलासा बाद में किया जाएगा)। यश ने झिझकते हुए युविका को गोली मार दी, लेकिन यह सब एक बड़ी योजना का हिस्सा है, जो अभी तक अज्ञात है।

इस बीच, अक्षत नील के चुराए हुए दिल के बारे में सच्चाई से जूझता है और इसे ईशा को बताने की कोशिश करता है। मंचित शूटिंग के बाद, यश डीजे को बुलाता है, और डीजे का विश्वास हासिल करने के लिए युविका का “बेजान” शरीर दिखाता है, जबकि सबूत के तौर पर पूरी बातचीत को गुप्त रूप से रिकॉर्ड करता है। डीजे, बहुत खुश होकर, युविका की मौत का जश्न मनाता है, लेकिन जब महाजन परिवार शोक मनाता है, तो युविका यह बताकर सभी को चौंका देती है कि वह जीवित है, जिससे डीजे स्तब्ध रह जाता है।

वंशज सोनी सब पर एक लोकप्रिय शो है जिसमें अंजलि तत्रारी, शालीन मल्होत्रा ​​और माहिर पांधी मुख्य भूमिका में हैं। यह शो जल्द ही 28 सितंबर 2024 को खत्म हो जाएगा।