कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: साहिल ने रची आरवी को मारने की साजिश, मोनिशा परेशान

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य के आगामी एपिसोड में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब साहिल आरवी को मारने की साजिश रचता है।
कुमकुम भाग्य सीरियल की आगामी कहानी: साहिल ने रची आरवी को मारने की साजिश, मोनिशा परेशान 51877

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का मनोरंजक शो कुमकुम भाग्य, आरवी (अबरार काजी) और पूर्वी (राची शर्मा) के जीवन में दिलचस्प मोड़ के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होता है। पूर्वी मोनिशा को सबके सामने उजागर कर देती है और अंततः लड़ाई जीत जाती है, लेकिन यह पूर्वी का सपना साबित होता है। जैसे ही वह अपने सपने से जागती है, पूर्वी मोनिशा को बेनकाब करने का फैसला करती है। दूसरी ओर, नेहा का बॉयफ्रेंड गुस्से में आरवी को सबक सिखाने का फैसला करता है और वह आरवी के घर चला जाता है, जिससे नेहा चिंतित हो जाती है। नेहा ने यह बात मोनिशा को बताई, जिससे वह गहरी चिंता में पड़ गई।

आगामी एपिसोड में, साहिल आरवी के घर पहुंचता है और उसे मारने की साजिश रचता है। वह हाथ में चाकू लेता है और घर में आरवी की तलाश करता है। जैसे ही वह गैलरी में आरवी को देखता है, वह आरवी पर हमला करने के लिए हाथ में चाकू लेकर धीरे-धीरे आगे बढ़ता है। दूसरी ओर, आरवी को आने वाले खतरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

दूसरी ओर, मोनिशा आरवी को लेकर चिंतित है और सोच रही है कि वह उसे साहिल से कैसे बचाएगी। जैसे ही दीपिका मोनिशा को देखती है, वह उसके तनाव के पीछे का कारण पूछती है। मोनिशा अपनी चिंता व्यक्त करती है कि साहिल ने आरवी को मारने के लिए नेहा का घर छोड़ दिया है, जिससे मोनिशा परेशान है।

कुमकुम भाग्य, सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया द्वारा अभिनीत प्रज्ञा और अभि के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो नियति से मिले थे। शो में अब प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रणबीर (दूसरी पीढ़ी) के रूप में कृष्णा कौल, पूर्वी के रूप में राची शर्मा और राजवंश (तीसरी पीढ़ी) के रूप में अबरार काजी शामिल हैं।