पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: पुष्पा ने अपने परिवार को सिखाया सबक, अश्विन को मिली धमकियां

हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित पुष्पा इम्पॉसिबल के आगामी एपिसोड में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब पुष्पा अपने परिवार को सबक सिखाती है।
पुष्पा इम्पॉसिबल सीरियल में आने वाला ट्विस्ट: पुष्पा ने अपने परिवार को सिखाया सबक, अश्विन को मिली धमकियां 51801

पुष्पा इम्पॉसिबल, सोनी सब का शो हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस के तहत जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित, दर्शकों ने पुष्पा (करुणा पांडे वैद्य) के जीवन में दिलचस्प नाटक देखे हैं।

आगामी एपिसोड में, बापोद्रा अपने उत्तराधिकारी को चुनने के लिए चिराग और प्रार्थना का परीक्षण करने की योजना बना रहा है। स्वरा बिजली के बिल से एक हवाई जहाज़ बनाती है जिस पर व्यस्त होने के कारण अश्विन ध्यान नहीं देता है। बाद में स्वरा कागज के हवाई जहाज को कूड़े में फेंक देती है। दूसरी ओर, अश्विन बिजली बिल का भुगतान करना भूल जाता है और इस घटना से अनजान है।
स्कूल में पुष्पा कुछ समय के लिए विद्रोही शिक्षकों को मना लेती है और उनकी मांगों को पूरा करने के लिए कुछ समय लेती है। कोटक एक चालाक चाल चलता है और अपने सहयोगी को शिक्षकों को भड़काने और निरीक्षण के दिन उन्हें विद्रोह करने के लिए निर्देशित करने का निर्देश देता है, और आगे वह शिक्षकों का ध्यान रखेगा और उनका बकाया भुगतान करेगा।

कोटक दो बातें साबित करना चाहते हैं: 1] पुष्पा स्कूल चलाने में भी असमर्थ है क्योंकि वह सिर्फ 11वीं पास है। 2] अंत में वही बॉस है। दूसरी ओर, नानावटी का सर्जरी के लिए बच्ची को बचाने का अच्छा काम पुष्पा को पसंद नहीं आता। वह थकी हुई घर आती है और देखती है कि उसके घर में बिजली नहीं है।

अश्विन, प्रार्थना और चिराग सभी बकाया बिजली बिल का भुगतान करना भूल गए, जिसके परिणामस्वरूप बिजली कट गई। पुष्पा को याद है कि कैसे नानावटी ने अस्पताल में एक अनियंत्रित स्थिति को संभाला और इसे गरीब आदमी और उसकी बेटी के लिए एक अवसर में बदल दिया। वह इस क्षण का उपयोग अपनी चाल खेलने और अपने झुंड को एक साथ रखकर अपने परिवार को सबक सिखाने के लिए करने का निर्णय लेती है।

नानावती को एक दाता मिल गया है और वह सफलतापूर्वक काम कर रहा है। पुष्पा खुश है लेकिन शिक्षकों के साथ कैसे व्यवहार किया जाए इस संबंध में उससे सलाह लेना उसे ठीक नहीं लगता। बिजली कटौती के कारण पुष्पा की चाल काम करती है और उसका परिवार उसके साथ चॉल की छत पर सोने में शामिल हो जाता है। दूसरी ओर, वह अज्ञात व्यक्ति अब अश्विन को धमकी दे रहा है, जिसने पहले राशि के विज्ञापन पर टिप्पणी की थी। वह अश्विन को मानता है कि उसका जीवन जल्द ही नरक बन जाएगा।