Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और संजीव के बीच होगा दहीहंडी कॉम्पिटिशन, कुहू के हाथ लगा सबूत

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 352: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि राजीव और संजीव के बीच दहीहंडी की प्रतियोगिता होने वाली है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और संजीव के बीच होगा दहीहंडी कॉम्पिटिशन, कुहू के हाथ लगा सबूत 51444

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 28 August 2024: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव (विशाल गांधी) को फिर से विधायक बनने का मौका मिला है, मगर एक गलत वीडियो ने उसके राजनीतिक करियर को खतरे में डाल दिया है। राजीव वीडियो भेजने वाले के बारे में जानकारी निकालता है और जल्दी ही उसे सिंधु के खिलाफ सबूत मिलता है। हालांकि, यह चाल हंसिनी की है, जिससे सभी का शक हंसिनी से हटकर सिंधु की ओर चले जाए। अब राजीव ने फ़ैसला किया है, कि वह सिंधु को चंदेल भवन में नहीं रहने देगा। जबकि संजीव सिंधु को अपने साथ घर में रखने की ज़िद पर अड़ जाता है। संजीव बातो ही बातो में राजीव को बुरा-भला कह देता है, जिसके कारण कुहू (सुप्रिया कुमारी) गुस्सा हो जाती है और वह संजीव को जोरदार थप्पड़ मारती है।

वहीं देव नारायण ने फैसला किया है, कि घर में दहीहंडी कॉम्पिटिशन होगा और जो मटकी फोड़ेगा, वह घर में रहेगा। दूसरी ओर कुहू हंसिनी का पर्दाफाश करने की योजना बनाती है और वह इसके लिए सिंधु की मदद लेती है। वह सिंधु को हंसिनी के कमरे में भेजती हैं, जहां सिंधु अपनी बेगुनाही पर बात करती है। बातो ही बातो में हंसिनी उसे बता देती है, कि वीडियो हंसिनी ने ही भेजा था। लेकिन, हंसिनी को पता नहीं है, कि सिंधु ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है, जो अब कुहू के पास है।\

क्या कुहू हंसिनी का पर्दाफाश कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।