Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव ने बचाई कुहू की जान, हंसिनी की चाल हुई बर्बाद

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 353: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि राजीव और संजीव के बीच दहीहंडी की प्रतियोगिता होती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव ने बचाई कुहू की जान, हंसिनी की चाल हुई बर्बाद 51464

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 29 August 2024: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव (विशाल गांधी) और संजीव के बीच दहीहंडी कॉम्पिटिशन की शुरुआत हो गई है। इसके अलावा कुहू सिंधु के जरिए हंसिनी का पर्दाफाश करने की योजना बनाती हैं, मगर हंसिनी काफी चालाकी से अपने खिलाफ सारे सबूतों को मिटा देती है। अब कुहू और सिंधु काफी ज्यादा परेशान हो गए है। इसके अलावा कुहू को याद आता है, कि हंसिनी दूसरों की आवाज निकालने में माहिर हैं और फिर वह उसका काला सच सभी के सामने लाने की योजना बनाती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि संजीव और राजीव दहीहंडी कॉम्पिटिशन के लिए आमने-सामने आते हैं, जिसके कारण कुहू परेशान हो जाती है। कुहू को यह पता है, कि हारने वाले को चंदेल भवन छोड़ना होगा। संजीव और राजीव बार-बार मटकी फोड़ने की कोशिश करते हैं, मगर उन दोनों के हाथों में नाकामयाबी आती है। कुहू यह सब देखते रहती है और वह सभी को याद दिलाती है कि शर्त के अनुसार, मटकी फोड़ने वाले की बातो को सभी को मानना होगा। कुहू इतना कहने के साथ मटकी फोड़ने के लिए थर पर चढ़ जाती हैं और मटकी फोड़ देती है। वह राजीव और संजीव से कहती है, कि घर से कोई भी बेघर नहीं होगा। लेकिन, हंसिनी थर को गिरा देती है, जिसके कारण कुहू नीचे फिसलती है। हालांकि, राजीव मौके पर कुहू की जान बचा लेता है, जिसके कारण हंसिनी की योजना फिर से बर्बाद हो गई है।

क्या कुहू हंसिनी का पर्दाफाश कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।