Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू के फैसले से राजीव हुआ बेचैन

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 229: कुहू के फैसले से राजीव हुआ बेचैन।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू के फैसले से राजीव हुआ बेचैन 45805

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 27 April, 229: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) को शंभू और देवनारायण मिलकर घर से बाहर निकालते है। हालांकि, रिया राजीव (विशाल गांधी) के सामने ऐसा दिखाती है, कि कुहू खुद घर छोड़कर जना चाहती है। इसके अलावा रिया कई सारे गलतफहमी को बुनती हैं, जिसमें कुहू और राजीव के रिश्ते उलझ गए हैं। गलतफहमी के कारण अब राजीव ने भी फैसला कर लिया है, कि वह कुहू को नहीं रोकेगा। प्रभा कुहू को बहुत समझाने की कोशिश करती हैं, मगर कुहू अपने ज़िद पर अड़ी रहती है।

कुहू फैसला करती है, कि वह अपने भोलेनाथ की मूर्ति अपने साथ लेकर जाएगी। कुहू मूर्ति को उठाने की कोशिश करती हैं, तो वह उससे नहीं उठता है। जल्दी ही खुशबू आकर मूर्ति निकालने की कोशिश करती हैं, मगर वह भी इसमें नाकाम रहती है। बाद में, बारी-बारी रिया और शंभू भी अपनी ओर से कोशिश करते हैं, मगर उनके हाथ भी नाकामयाब लगती है। यह सब देखकर प्रभा समझ जाती है, कि ईश्वर की इच्छा है, कि कुहू घर में रहे। प्रभा कुहू और राजीव को भगवान का इशारा समझाने की कोशिश करती है, जिसके बाद राजीव कुहू से घर में रुकने के लिए कहता है। हालांकि, कुहू के दिल में राजीव के शब्द गोली की तरह लग चुके हैं, जिसके कारण वह अपना फैसला बदलना नहीं चाहती है। राजीव ने कुहू को समझा दिया है, कि अगर वह घर से जाएगी, तो उसे दोबारा चंदेल भवन में एंट्री नहीं मिलेगी। आखिर में, कुहू भगवान से प्रार्थना करती हैं और हाथ में दिया जला कर ईश्वर के इशारे का इंतजार करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंटमें बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।