Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और कुहू हुए कमरे में बंद, प्रभा और देव जोड़ेंगे टूटे रिश्तें

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 308: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि प्रभा और देव नारायण मिलकर कुहू और राजीव की दूरियां ख़त्म करने की योजना में है। इसलिए उन्होंने उन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और कुहू हुए कमरे में बंद, प्रभा और देव जोड़ेंगे टूटे रिश्तें 49839

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 15 July , 308: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) धीरे-धीरे करीब आने लगे हैं, मगर दोनों ही एक-दूसरे से दूर रहने की कोशिश में है। लेकिन, भाग्य उन्हें लगातार करीब ला रहा है और अब प्रभा और देव नारायण ने भी मिलकर इन बिछड़े रिश्तें को मिलाने की तैयारी कर ली है। प्रभा और देव नारायण किसी बहाने कुहू और राजीव को स्कूल में बुलाते हैं। वह उन दोनों को एक कमरें बंद कर देते हैं और जब कुहू और राजीव एक-दूसरे को देखते है, तो वह दंग रह जाते हैं। राजीव का मानना है, कि यह सब कुह का किया-कराया है। हालांकि, कुहू इस इल्जाम को आसानी से झाड़ देती है और राजीव से कहती हैं, कि उसे उसके करीब आने की कोई इच्छा नहीं है।

इसके अलावा भी उन दोनों के बीच काफी नोंक-झोंक होती है। जल्दी ही कुहू चूहे को देखती है और डर के कारण राजीव के बाहों में समा जाती है। राजीव और कुहू एक-बार फिर से पुराने यादों में खो जाते हैं, मगर जल्दी ही उन्हें वर्तमान में आना पड़ता है। दूसरी ओर हंसिनी परेशान है, कि कहीं राजीव को कोयल और कुहू का सच पता न चल जाए। वह कुछ तस्वीरें देखती है और फिर वह सोचती है, कि उसे संजीव को वापस लाना होगा, जिसके कारण राजीव कुहू से गुस्सा हो जाए। जबकि देव नारायण और प्रभा ने भी ठान लिया है, कि वह कुहू और राजीव को एक करके ही रहेंगे।

क्या देव नारायण और प्रभा प्लान होगा कामयाब? क्या राजीव और कुहू फिर से एक होंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय बताएं और अधिक अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।