Tose Nainaa Milaai Ke Update: हंसिनी के खिलाफ कुहू ने बनाया नया प्लान

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 354: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि हंसिनी का पर्दाफाश करने के लिए कुहू नई चाल तैयार करती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: हंसिनी के खिलाफ कुहू ने बनाया नया प्लान 51500

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 30 August 2024: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव (विशाल गांधी) और संजीव के बीच दहीहंडी कॉम्पिटिशन के दौरान कुहू मटकी फोड़ने के लिए थर पर चढ़ जाती हैं। हालांकि, हंसिनी के कारण कुहू रस्सी पर लटक जाती हैं और उसका हाथ छूट जाता है। लेकिन, मौके पर राजीव कुहू को बचा लेता है। इसके अलावा राजीव को चुनाव के लिए नामांकन भी दर्ज करवाना है, जिसके लिए वह तैयारी करता है। हंसिनी भी राजीव के साथ जाती है। जबकि कुहू सभी को बताती हैं, कि हंसिनी किसी की भी आवाज निकालने में माहिर हैं और उन्हें उस मोबाइल को खोजना होगा, जिससे रघुवेंद्र को मेसेज भेजा गया है।

राजीव पार्टी अध्यक्ष रघुवेंद्र को बताता है, कि वीडियो कांड में सिंधु का हाथ था। लेकिन, जब रघुवेंद्र सिंधु से मिलते हैं, तो वह सभी को बताते हैं, कि सिंधु वरिष्ठ वकील की बेटी है, जिसे वह बचपन से जानते हैं। रघुवेंद्र का मानना है, कि सिंधु इतनी गिरी हुई हरकत नहीं कर सकती हैं, जिसे सुनकर राजीव परेशान हो जाता है। दूसरी ओर हंसिनी इन सभी बातों से घबरा जाती है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। हंसिनी को पता चल जाता है, कि कुहू उस मोबाइल को खोज रही है, जिससे वीडियो भेजा गया था। हंसिनी उस फोन को गुड़िया के अंदर छिपा देती हैं, जबकि कुहू उस फोन को चारो-ओर खोजती है।

क्या कुहू हंसिनी का पर्दाफाश कर पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।