Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू को पत चली राजीव की शादी की सच्चाइ

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 312: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि कुहू को राजीव की शादी की सच्चाइयां पता चल जाती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू को पत चली राजीव की शादी की सच्चाइ 50028

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 19 July, 322: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) को एक-दूसरे से दूर करने के लिए हंसिनी चाल चल रही है। वह स्कूल में होने वाले फंक्शन में हंगामा मचाने की फिराक में है, जिसके लिए उसने स्कूल के स्टाफ को काफी ढेर सारा पैसा खिलाया है। वह उसे पैसों का लालच देकर स्कूल में होने वाले फंक्शन के किरदार को बेहोश करवाती है। जबकि दूसरी ओर कुहू राजीव का ध्यान खींचने के लिए सज-धजकर स्कूल आईं रहती है। वह अपनी मां से बात करते रहती है और तभी अचानक पीछे से राजीव आ जाता है। राजीव कुहू की मां को जानता है, मगर उसे यह सच नहीं पता है, कि वह कुहू की मां है। अब कुहू को ऐसा लग रहा है, कि राजीव को पूरी सच्चाई पता है।

जल्दी ही कुहू की मां कुहू को बताती हैं, कि उसे अब राजीव के साथ सपने नहीं देखने चाहिए। इसके अलावा वह कुहू को बताती हैं, कि राजीव ने शादी कर ली है और कनक राजीव की बेटी है। कुहू यह सच सुनकर दंग रह जाती है। दूसरी ओर देव नारायण और प्रभा ने मिलकर चंदेल भवन को दुल्हन की तरह सजा दिया है। वह राजीव और कुहू का स्वागत करने की पूरी तैयारियां कर चुके हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।