Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू और राजीव बने सीता-राम

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 313: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि कुहू और राजीव कनक और कोयल के स्कूल के फंक्शन में सीता-राम बन कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू और राजीव बने सीता-राम 50073

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 20 July, 313: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) की मुलाकात बार-बार हो रही है। दूसरी ओर हंसिनी ने इनकी दूरियां बढ़ाने का इंतजाम कर दिया है। हंसिनी ने कनक और कोयल के स्कूल में होने वाले फंक्शन में राम और सीता का किरदार निभाने वाले लोगो को बेहोश कर दिया है, जिसके कारण स्कूल वाले काफी परेशान है। स्कूल की प्रिंसपल इस बात से परेशान है, कि अब कोई नया शख्स कैसे इन किरदार को निभयाएगा? तभी कोयल और कनक उन्हें बताती हैं, कि उनके माता-पिता ने उनकी तैयारियों के लिए राम और सीता का लाइन याद किया था।

यह बात सुनकर प्रिंसिपल खुश हो जाती और वह कुहू और राजीव को सीता-राम बनने के लिए अनुरोध करती है। राजीव को इस बात की खुशी है, कि अब वह इसी बहाने कोयल की मां को देख लेगा। जल्दी ही लवकुश कांड शुरू होता है और राजीव राजा राम के किरदार के साथ सिंहासन पर बैठता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे उसे कुहू और उसकी पुरानी यादें सताने लगती है। जैसे ही सीता के अग्निपरीक्षा का समय आता है, वैसे ही कुहू उसके सामने आती है। अब राजीव कुहू को देखकर दंग रह गया है। जबकि हंसिनी अपनी बढ़ती मुसीबतों से परेशान है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।