Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और कुहू के खिलाफ हंसिनी चली चाल

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 311: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि राजीव और कुहू के बीच दरार पैदा करने के लिए हंसिनी नई साजिश रचती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: राजीव और कुहू के खिलाफ हंसिनी चली चाल 49962

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 18 July, 311: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) लगातार एक-दूसरे के करीब आते जा रहे हैं। अब हंसिनी से यह सब बर्दाश्त नहीं हो रहा है और वह इनके रिश्तों को खत्म करने के लिए नई साजिश रचने वाली है। हंसिनी बर्तन बेचने वाली बनकर कुहू के घर जाती हैं, जहां वह कुहू के मोबाइल फोन के साथ कुछ तो छेड़छाड़ करती है। इसके अलावा कनक और कोयल स्कूल के आयोजन में लवकुश का किरदार निभाने वाले है, जिसकी तैयारी में वे दोनों जुटे हुए हैं। दूसरी ओर कुहू भी सजने संवरने लगती हैं, क्योंकि उसे खबर लग गई है, कि स्कूल के इस आयोजन में राजीव भी शामिल होने वाला है।

जल्दी ही राजीव आता है और वह कुहू को गले लगाते हुए उसके जुल्फों को संवारता है। कुहू राजीव में खो जाती है और तब उसे पता चलता है, कि यह सब बस उसकी कल्पना थी। दूसरी ओर देव नारायण चंदेल भवन में कुहू के आने की तैयारियां करता है और सभी को बताता है, कि जल्दी ही उनकी खुशियां लौटने वाली है। हालांकि, हंसिनी अभी-भी राजीव और कुहू के रिश्ते को बर्बाद करने की पूरी फिराक में है।

क्या हंसिनी की चाल से राजीव और कुहू के रिश्तों में खटास आएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय बताएं और अधिक अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।