Tose Nainaa Milaai Ke Update: हंसिनी का हुआ पर्दाफाश, राजीव ने रखी कुहू की लाज

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 309: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि राजीव कुहू को शर्मिंदगी महसूस नहीं होने देता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: हंसिनी का हुआ पर्दाफाश, राजीव ने रखी कुहू की लाज 49876

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 15 July, 308: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) और राजीव (विशाल गांधी) को देव नारायण और प्रभा मिलकर स्कूल के स्टोर रूम में बंद कर देते हैं। कुहू और राजीव के बीच काफी नोंक-झोंक भी होती हैं, मगर अब धीरे-धीरे इनकी दूरियां कम होने लगी। दूसरी ओर हंसिनी इस बात से परेशान है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। प्रभा और देव नारायण ने भी उसे कह दिया है, कि बौआ पकड़ा गया है और जल्दी ही उसका पर्दाफाश हो जाएगा। हंसिनी काफी घबरा जाती है और राजीव की खबर निकालने की कोशिश करती है। हालांकि, उसे पता नहीं चलता है, कि राजीव कहा है? इसके अलावा वह कोयल को कॉल करके कुहू के बारे में भी पूछती है, जहां से उसे पता चलता है, कि कुहू भी घर पर नहीं है।

अब हंसिनी काफी ज्यादा परेशान हो गई है और जल्दी ही घर में पुलिस के साथ राजीव और कुहू की एंट्री होती है। पुलिस वाले हंसिनी को उसके जुर्म के लिए गिरफ्तार करने के लिए आगे बढ़ते है, जिसके कारण हंसिनी रोने लगती है। लेकिन, यह सब बस उसकी कल्पना थी। दूसरी ओर कुहू और राजीव पूरी रात स्कूल के स्टोर रूम में बीता चुके हैं और सुबह स्कूल के स्टाफ वाले उस कमरे को खोलते है। जब स्कूल वाले कुहू और राजीव को ऐसी हालत में देखते है, तो वह कुहू के चरित्र पर सवाल उठाते है। लेकिन, राजीव सभी को बताता है, कि उनके बीच कुछ भी ग़लत नहीं है और वह गलती से कमरे में बंद हो गए थे।

क्या इस मुलाकात के बाद राजीव और कुहू करीब आएंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय बताएं और अधिक अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।