Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू और राजीव के बीच हंसिनी ने पैदा की दूरियां

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 317: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि कुहू के लिए राजीव और संजीव में लड़ाई होती हैं, जिसका फायदा हंसिनी उठाती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Update: कुहू और राजीव के बीच हंसिनी ने पैदा की दूरियां 50218

Tose Nainaa Milaai Ke Full Today Full Episode 24 July, 317: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि कुहू (सुप्रिया कुमारी) के लिए राजीव (विशाल गांधी) और संजीव में काफी लड़ाई होती है। वहीं कुहू राजीव की शादी की बात को सुनकर खूब रोती है, जिसे संजीव समझाने की कोशिश करता है। जल्दी ही कुहू के घर पर मोहल्ले की कुछ औरतें आती है और वे उससे बीते रात को हुए तमाशे पर सवाल करते हैं। कुहू और संजीव मिलकर उन्हें फिर से भेज देते हैं, मगर अभी-भी कुहू के दिल में काफी सवाल उठ रहे हैं। दूसरी ओर राजीव भी कुहू को गलत समझता है और खुद को कोसता है। इसी बीच हंसिनी राजीव को कुहू के खिलाफ काफी भड़काती है। जबकि देव नारायण और प्रभा लगातार राजीव और कुहू को मिलाने की तैयारी कर रहे हैं।

कनक इस बात से नाराज़ है, कि राजीव ने कुहू से काफी काफी लड़ाई की और उसे कोयल से मिलने भी नहीं दिया। कुहू और राजीव के बीच फिर गलतफमियां पैदा करने के लिए हंसिनी कुहू को मेसेज करती हैं, जिसमें लिखा है, कि कनक राजीव के कहने पर कोयल से बात नहीं करेगी। प्रभा और देव नारायण राजीव को समझाने की कोशिश करती हैं, मगर हंसिनी बीच में आकर उनका सारा खेल बिगाड़ देती है। अब राजीव के दिल में कुहू के लिए सिर्फ और सिर्फ नफरत बचा है।

क्या राजीव और कुहू फिर एक हो पाएंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।